कर्मचारियों को बंधक बनाकर 10 मिनट में 10 करोड़ की लूट, सनसनीखेज वारदात को बदमाशों ने ऐसे दिया अंजाम

Thursday, Jan 09, 2020 - 03:36 PM (IST)

वलसाड: गुजरात के दक्षिणी जिले वलसाड के वापी शहर के बाहरी इलाके में आज अज्ञात नकाबपोश लुटेरों ने एक निजी गोल्ड फायनेंस कंपनी के कार्यालय से अनुमानित दस करोड़ रूपए का सोना लूट लिया। बदमाश करीब 10 मिनट में माल लूटकर मौके से फरार हो गए। 

हथियार दिखा कर सभी कर्मियों को कब्जे में ले लिया 
वलसाड के एसपी सुनील जोशी ने यूएनआई को बताया कि लुटेरे शहर के बाहरी इलाके में डुंगरा थाने के चणोद में चंद्रलोक अर्पाटमेंट की पहली मंजिल पर स्थित आईआईएफएल गोल्ड एंड फायनेंस कंपनी के कार्यालय में सुबह लगभग पौने दस बज घुस गए। उन्होंने हथियार दिखा कर सभी कर्मियों को कब्जे में ले लिया और लॉकर के अंदर गिरवी के तौर रखे गए सोने के गहनों आदि के लगभग 11 पैकेट लूट लिए। उन्होंने बताया कि लूटे गए सोने की कीमत का आंकलन किया जा रहा है। नकदी की काफी कम मात्र लगभग तीन से चार लाख रूपए ही लुटेरों ने लूटी है।

घटना की जांच में जुटी पुलिस
उधर कंपनी के एक कर्मी ने बताया कि लगभग आधा दर्जन नकाबपोश लुटेरों ने जो सोना लूटा है उसकी अनुमानित कीमत प्रथम द्दष्टया दस करोड़ रूपए हैं। जोशी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। आसपास के इलाकों को सील कर उनकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। इस घटना की सभी कोणों से जांच की जा रही है। 

Anil dev

Advertising