गुजरात चुनावः दूसरे और अंतिम चरण के लिए मोदी-राहुल की वोटरों से खास अपील

Thursday, Dec 14, 2017 - 10:12 AM (IST)

नई दिल्ली/अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण के लिए मतदान आज सुबह से जारी है। इस चरण में उत्तरी और मध्य गुजरात की 93 सीटों के लिए मतदान हो रहा है। वहीं वोटिंग से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मतदाताओं से खास अपील की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दूसरे दौर की वोटिंग के लिए लोगों से अपील की वह रिकॉर्ड नंबर में वोट करें। राहुल ने भी ट्वीट कर लोगों से अधिक मात्रा में वोट डालने की अपील की।
 

राहुल ने ट्वीट किया, ''गुजरात में नवसर्जन की शुरुआत हो चुकी है. आपका एक एक वोट लोकतंत्र की नींव को सुदृढ़ और सशक्त बनाएगा. गुजरात की जनता से अपील है कि गुजरात के उज्ज्वल भविष्य के लिए अधिक से अधिक वोट करें। कांग्रेस नेता पी. चिंदबरम ने भी लोगों से वोट डालने की अपील की। उन्होंने ट्वीट किया, गुजरात में 22 साल से भाजपा की सरकार है, आज आपका हर वोट मायने रखता है, बदलाव के लिए वोट करें।

 

इस चरण में 2.22 करोड़ मतदाता दो मुख्य दावेदारों भाजपा और कांग्रेस के बीच अपने प्रतिनिधियों का चयन करने के लिए अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। दूसरे चरण के लिए कुल 851 उम्मीदवार मैदान में हैं। बता दें कि 9 दिसंबर को पहले चरण की वोटिंग हुई थी। चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे।

Advertising