जानें कौन है 'सेल्फी गर्ल मंताशा', राहुल गांधी को लेकर कही ये बड़ी बात

Thursday, Nov 02, 2017 - 11:29 AM (IST)

भरूच: दक्षिण गुजरात के भरूच में बुधवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो के दौरान उनके साथ सैल्फी खिंचवाने के लिए एक लड़की उनकी वैन पर चढ़ गई। राहुल और उनके साथ सैल्फी लेने वाली मंताशा की फोटो काफी वायरल हो रही हैं। मंताशा भरूच में दिल्ली पब्लिक स्कूल की 10वीं की छात्रा है। राहुल से मिलने के लिए उसने अपनी क्लास से बंक मारा और इसकी परमिशन उसने पहले अपने पापा इब्राहिम से ली। मंताशा के पिता की भरूच रेलवे स्टेशन के पास एक प्राइवेट टेलिकॉम कंपनी के प्रॉडक्ट बेचने वाली दुकान है।

सैल्फी गर्ल मंताशा ने बताया कि उसे राहुल बहुत पंसद हैं। वह अक्सर राहुल की स्पीच को सुनती है क्योंकि उसे उनके बोलने का ढंग बहुत पंसद है। मंताशा ने कहा कि राहुल की स्पीच से उनका उनका आत्मविश्वास झलकता है। वह काफी समय से उनको फॉलो कर रही थी और उनसे मिलना चाह रही थी लेकिन खुद राहुल उन्हें अपने पास बुलाएंगे उसने सोचा भी नहीं थी।

मंतशा ने बताया कि रोड शो के दौरान कई बार राहुल गांधी से मेरी नजरें मिलीं, इससे उन्हें लगा कि मैं उनसे मिलना चाहती हूं, इस पर उन्होंने मुझे पास बुलाया, मैंने उनको फूल दिए और पूछा कि क्या मैं उनके साथ सेल्फी ले सकती हूं तो उन्होंने मुझे अपनी वैन के ऊपर बुला लिया और तब मैंने राहुल गांधी के साथ सेल्फी ली।

मंतशा ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए राहुल को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे अपनी मेहनत जारी रखें, चुनाव में जीत जरूर मिलेगी। वहीं राहुल ने मंताशा को वैन से नीचे उतरने के लिए भी अपना हाथ आगे बढ़ाया। उल्लेखनीय है कि राहुल तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। चुनावों के मद्देनजर राज्य में सियासी रैलियों और रोड शो का सिलसिला जारी है।

Advertising