अगले हफ्ते गुजरात विधानसभा होगी भंग? बीच में होंगे चुनाव, केजरीवाल के ट्वीट ने बढ़ाया सियासी पारा

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 07:07 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं लेकिन इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के एक ट्वीट से कई सवाल खड़े हो हैं। केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद सवाल खड़े हो गए हैं कि क्या गुजरात में 6 महीने पहले विधानसभा भंग कर बीच में चुनाव कराए जा सकते हैं।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि क्या भाजपा अगले हफ़्ते गुजरात विधान सभा भंग करके गुजरात के चुनावों का एलान करने जा रही है? “आप” का इतना डर?  केजरीवाल ने ट्वीट ऐसे समय किया है जब वह कल यानी 1 मई को गुजरात का दौरा करेंगे। दरअसल, दिल्ली में गुजरात बीजेपी के नेताओं के साथ पीएम आवास पर बैठक चल रही है। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, गुजरात के कानून मंत्री समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं। 

क्या भाजपा अगले हफ़्ते गुजरात विधान सभा भंग करके गुजरात के चुनावों का एलान करने जा रही है? “आप” का इतना डर?

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) April 30, 2022


आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के संस्थापक छोटू वसावा एक मई को गुजरात के भरूच जिले में वलिया के निकट एक आदिवासी रैली को संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे। गुजरात में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। आप और बीटीपी के नेताओं ने मंगलवार को बताया कि केजरीवाल एक मई को गुजरात आने के बाद वलिया तालुका के चंदेरिया में वसावा से मुलाकात करेंगे। बता दें कि पंजाब में प्रचंड जीत के बाद आम आदमी पार्टी की नजर अब आने वाले विधानसभा चुनाव पर हैं। इस साल के अंत में गुजरात, हिमाचल समेत चार राज्यों में चुनाव होने हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News