स्मृति ईरानी का राहुल पर तंज- लगे रहो भाई, गुजरात फिर भी हारोगे

Saturday, Oct 21, 2017 - 02:57 PM (IST)

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टीयां एक दूसरे पर जमकर तंज कस रहीं है। बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए शुक्रवार की शाम तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा कि 'एक आदमी जो बेल पर है, कोर्ट का मजाक उड़ा है, लगे रहो भाई गुजरात फिर भी हारोगे। साल मुबारक, स्मृति ईरानी का यह ट्वीट कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के उस ट्वीट के जवाब में आया है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जयशाह के मामले में 'चुप्पी' के लिए तंज कसा था।

— Smriti Z Irani (@smritiirani) October 20, 2017


स्मृति इरानी ने ये ट्वीट राहुल के शुक्रवार वाले बयान के जवाब में किया है। आप को बता दे कि, राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में अचानक हुए  इजाफे के मुद्दे पर 'चुप्पी' के लिए तंज कसते हुए कहा कि वह न तो इस मुद्दे पर कुछ बोलते हैं और न ही किसी को बोलने देते हैं।

हाल ही में राहुल ने ट्वीट कर कहा, मित्रों, शाह-जादे के बारे में न बोलूंगा, न किसी को बोलने दूंगा। राहुल ने इशारों इशारों में मोदी की प्रसिद्ध पंक्ति 'न खाऊंगा न खाने दूंगा' पर चुटकी लेते हुए यह बात कही थी। 

 

Advertising