गुजरात चुनाव: पाटीदारों ने दिया कांग्रेस को 24 घंटे का अल्टीमेटम

Saturday, Nov 18, 2017 - 09:24 AM (IST)

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति ने आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। 

दिल्ली में होनी थी अहम बैठक
दरअसल हार्दिक पटेल की अगुआई वाले पाटीदार अनामत आंदोलन समिति और कांग्रेस के बीच शुक्रवार को दिल्ली में अहम बैठक होनी थी। लेकिन कांग्रेस नेताओं द्वारा 'नंजरअंदाज' किए जाने से नाराज पटेल नेताओं ने कांग्रेस को यह अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि इस समयसीमा के भीतर अपना रुख साफ कीजिए नहीं तो हम आपके विरोध में उतरेंगे।  इतना ही नहीं कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लडऩे वाले पाटीदार प्रत्याशियों का भी बहिष्कार किया जाएगा।

कोटा मुद्दे पर कांग्रेस नेताओं ने बुलाया था दिल्ली
पटेल आरक्षण पर बातचीत के प्रभारी दिनेश बम्भाणिया ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, 'कांग्रेस नेताओं ने दोपहर में हमे कोटा मुद्दे पर बातचीत के लिए दिल्ली बुलाया था। हम उनका घंटों इंतजार करते रहे, लेकिन उन्होंने हमसे बात नहीं की। यहां तक कि पार्टी हाईकमान के साथ बैठक रखने वाले गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी ने हमारे फोन तक नहीं उठाए। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा प्रत्याशियों को पाटीदारों के क्षेत्रों में प्रवेश करने नहीं दिया जा रहा है बिलकुल वैसी ही स्थिति हम कांग्रेस प्रत्याशियों के साथ भी कर सकते है। 

Advertising