Gujarat: ऑफिस पहुंचने के कुछ ही मिनटों बाद व्यक्ति को आया हार्ट अटैक, हुई मौत, देखें Video

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 06:39 PM (IST)

अहमदाबादः गुजरात के द्वारका से एक दुर्भाग्यपूर्ण मामला सामने आया है। यहां एक 36 वर्षीय वयक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है। वीडियो में देख सकते हैं कि द्वारका में ऑफिस पहुंचने के तुरंत बाद एक व्यक्ति को दिल का दौरा पड़ जाता है।

23 सेकंड के वीडियो क्लिप में व्यक्ति को अपने कार्यस्थल में प्रवेश करते और अपनी डेस्क की ओर बढ़ते हुए दिखाया गया है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, व्यक्ति अपनी डेस्क पर बैठा हुआ दिखाई देता है और अचानक दिल का दौरा पड़ने के बाद गिर जाता है। यह दुखद घटना उस व्यक्ति के कार्यस्थल पर लगे कैमरे में कैद होने के बाद सामने आजो संस्थान या टेलीमार्केटर व्हाइटलिस्ट नहीं हैं, उनके द्वारा यूजर्स को मार्केटिंग वाले कॉल्स नहीं आएंगे।


सितंबर में गुजरात के वलसाड जिले में बेटे के जन्मदिन के जश्न के दौरान दिल का दौरा पड़ने से एक मां की मौत हो गई थी। यह हादसा वापी के एक होटल में जन्मदिन की पार्टी के दौरान हुआ था। यह घटना होटल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई थी। अपने बेटे के 5वें जन्मदिन के जश्न के दौरान मां अचानक मंच पर गिर पड़ी। जन्मदिन का लड़का अपनी मां और पिता के साथ मंच पर था, तभी उसे दिल का दौरा पड़ा और वह गिर पड़ी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News