बदला लेने के लिए पिता के सामने किया बेटियों के साथ गैंगरेप

Friday, Mar 17, 2017 - 03:08 PM (IST)

नई दिल्ली: गुजरात के दाहोद जिले की देवगढ़ बारिया तहसील में एक बेहद ही शर्मनाक और दर्दनाक घटना को अंजाम दिया गया है। एक चलती गाड़ी में दो किशोरियों के साथ छह लोगों ने उनके पिता के सामने सामूहिक बलात्कार किया। इस मामले में पुलिस ने 13 आरोपियों में से अभी तक सिर्फ 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि बाकी की तलाश अभी जारी है। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी कुमात बारिया, गोपसिंह बारिया और अन्य लोगों ने 13 और 15 साल की दो बहनों को भूतपगला गांव से अगवा किया और उनके पिता को भी उनकी दुकान से अगवा कर एक एसयूवी में बैठा दिया और लड़कियों के साथ सामूहिक बलात्कार जैसी दर्दनाक घटना को अंजाम दिया। 


पुलिस का कहना है कि आरोपी कुमात बारिया ने यह साफ तौर पर कहा कि दोनों किशोरियों के पिता से बदला लेने के लिए उसने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में पीड़ित का बेटा शराब से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया गया था औऱ उसने बताया था कि वह आरोपी कुमात बारिया से शराब खरीदा करता था। जिसके बाद ही पुलिस ने कुमात के खिलाफ एक मामला दर्ज किया था। 

प्राथमिकी में कहा गया है कि आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बहनों और उनके पिता को मंडव गांव के पास ही उतर दिया और पुलिस के पास ने जाने की धमकी दी। फिलहाल पुलिस ने लड़कियों को इलाज के लिए देवगढ़ बारिया में एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

इस मामले को लेकर उप निरीक्षक डीजी रावल का कहना है कि इस घटना के संबंध में आरोपी कुमात बारिया,  गणपत बारिया, नरवत बारिया, सुरेश नाइक और गोपसिंह बारिया को गिरफ्तार किया है जबिक बाकी अन्य आरोपियों की तलाश अभी जारी है। पुलिस ने इस मामले 13 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और पोस्को कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामल दर्ज कर लिया है। 

Advertising