हादसा इतना भयानक कि कार से चिपक गए लोग, इस हाल में निकाली दूल्हे की लाश

Tuesday, May 09, 2017 - 03:50 PM (IST)

धार: समीपवर्ती खरगौन जिले के महेश्वर थानांतर्गत गणपति घाट पर आज सुबह बारातियों से भरी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार दूल्हे एवं ट्रक चालक सहित नौ लोगों की मौत हो गई तथा दो अन्य लोग घायल हो गए।  
 



हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी में करीब सभी लोग चिपक गए थे। कुछ शवों की हालत बहुत ही बुरी हो गई थी। इनके शवों को चादर में लपेटकर अस्पताल ले जाया गया।  दो एक घंटे की मशक्कत के बाद दो क्रेन और कटर की मदद से गाड़ी को काटकर दूल्हे समेत शवों को बाहर निकाला गया। 


धरमपुरी के तहसीलदार आर एस गुहा ने बताया कि यह हादसा आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर उस वक्त हुआ जब एक बारात मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के इछावर कस्बे से धार जिले के मनावर स्थित सिरसी गांव जा रही थी। 

उन्होंने कहा कि घाट पर कार में सवार बारातियों के वाहन के पीछे चल रहा एक ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर कार पर चढ़ गया जिससे आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति ने बाद में दम तोड़ दिया।  उन्होंने ने बताया कि मृतकों में दूल्हा मुकेश एवं ट्रक चालक शामिल हैं। बाकी लोगों की पहचान की जा रही है। 



गुहा ने बताया कि इस हादसे में दो व्यक्ति घायल भी हुए हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया है।  उन्होंने बताया के मृतकों के परिजनों को पांच-पांच हजार रपए की त्वरित शासकीय सहायता दी गई है। 

Advertising