राज्यपाल का कार्यालय एक मजाक बन गया है : पीडीपी

Friday, Feb 08, 2019 - 11:56 AM (IST)

श्रीनगर : पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के वरिष्ठ नेता सरताज मदनी ने मलिक के बयान पर गंभीर चिंता जताते हुए कहा कि स्थिति इतनी चिंताजनक हो गई है कि राज्यपाल का कार्यालय एक मजाक बन गया है। मदनी ने एक बयान में कहा कि यह दुखद है कि कार्यभार संभालते के बाद से ही मलिक प्रत्येक टीवी चैनल और समाचार पत्र में बिना तथ्यों की जांच-पड़ताल किए बयान दे रहे हैं।  राज्यपाल का पद संवैधानिक होता है और इसकी गरिमा होती है। एक राज्यपाल से उम्मीद की जाती है कि वह बिना डर और पूर्वाग्रह के निष्पक्ष कार्रवाई करें।


पीडीपी नेता ने कहा कि हालांकि, जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ महीनों से राजभवन द्वारा स्पष्ट पक्षपात होता दिखाई दे रहा है। राज्यपाल राजनीतिक बयान दे रहे हैं और जनता को विशेष राजनीतिक दल के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। उन्होंने अपने बयान में राज्यपाल को अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियां निभाने और राजनीतिक दलों की जिम्मेदारी राजनीतिक दलों पर छोडऩे के लिए कहा। 


बता दें कि राज्यपाल मलिक ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा था कि पीडीपी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को कोई गंभीरता से नहीं लेता है क्योंकि उनकी पार्टी टूट रही है और वे भारत-विरोधी भावनाएं जगाकर अपनी पार्टी के डूबते जहाज को बचाने की कोशिश कर रही हैं। 
 

Monika Jamwal

Advertising