J&K राज्यपाल मलिक का पलटवार, बोले- अधीर रंजन ने कांग्रेस को कब्र में लिटा दिया

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 02:23 PM (IST)

श्रीनगरः लोकसभा में नेता विपक्ष और कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के विवादित बयान पर जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पलटवार किया है। जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने कहा कि रंजन ने खुद ही कांग्रेस को कब्र पर लिया दिया। उन्होंने कहा कि भविष्य में जब भी कभी चुनाव होंगे तो रंजन का यह बयान सामने जरूर आएगा और इस पर चर्चा होगी। वहीं उन्होंने कहा कि राहुल गांधी शर्तों के साथ घाटी में आना चाहते थे जिसकी मैंने इजाजत नहीं दी और प्रशासन पर सारी बात छोड़ दी। बता दें कि कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल को भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बना देना चाहिए।

PunjabKesari

रंजन ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल के व्यवहार के साथ-साथ उनके बयान भी भाजपा नेता की तरह हैं इसलिए उनके लिए यह जिम्मेदारी ठीक रहेगी। रंजन के इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है। उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद घाटी धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है। घाटी के ज्यादातर हिस्सों में पाबंदियां हटाई जा चुकी हैं लेकिन कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षा बलों की तैनाती फिलहाल जारी है।

PunjabKesari

कश्मीर में ज्यादातर स्थानों पर लैंडलाइन टेलीफोन सेवाएं बहाल की जा चुकी हैं लेकिन कारोबार का केंद्र मानेजाने वाले लाल चौक और प्रेस एन्क्लेव क्षेत्र में यह सेवा अब भी बंद है। मोबाइल सेवाएं और बीएसएनएल ब्रॉडबैंड तथा अन्य इंटरनेट निजी सेवाएं पांच अगस्त से लेकर अभी तक बंद है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News