राज्यपाल के एडवाइजर केके शर्मा ने किया कटरा का दौरा

Tuesday, Jan 08, 2019 - 08:51 PM (IST)

कटड़ा (अमित):राज्यपाल सत्यपाल मलिक के सलाहकार के.के. शर्मा द्वारा मंगलवार को कटरा का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न विकास कार्यों का जायजा भी लिया। सलाहकार ने जिला विकास आयुक्त रियासी डॉ सागर दतत्र्यज ब सीईओ श्राइन बोर्ड सिमरन दीप की मजोदगी में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर विभिन्न समस्याओं को लेकर विचार-विमर्श भी किया गया व मौके पर ही जरूरी निर्देश भी दिए। उन्होंने जिला विकास आयुक्त रियासी सीयू श्राइन बोर्ड को निर्देश दिए कि प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए जगह सुनिश्चित करें।

इस मौके पर एसडीएम कटरा अशोक कुमार , एएसपी नरेश सिंह सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे। इस दौरान एडवाइजर ने सीईओ श्राइन बोर्ड सहित जिला विकास आयुक्त के साथ तन तालाब स्थित डंपिंग यार्ड स्थल का भी दौरा किया मौके पर ही जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि संबंधित विभाग सुनिश्चित करें कि कस्बे में नॉन बायोडिग्रेडेबल कचरे की मात्रा को कम से कम किया जा सके इस उपरांत सलाहकार नवनिर्माण दीन बस स्टैंड स्थल पर पहुंचे प्रोजेक्ट की गंभीरता से समीक्षा भी की गई।

उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट को पूरा होने के बाद स्थानीय युवाओ को बड़ी संख्या में रोजगार मिलेगा। आध्यात्मिक केंद्र में हुई प्रशासनिक बैठक के दौरान सलाहकार केके शर्मा द्वारा कटड़ा में बिजली, पानी सहित कस्बे को सुंदर बनाने के लिए विभिन्न योजनाओं पर विचार विमर्श किया गया।

Advertising