स्टूडेंट्स के लिए खुशखबरी, अब PM से कर सकेंगे अपने एक्सपीरियंस शेयर!

Friday, Jan 20, 2017 - 02:18 PM (IST)

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर महीने की तरह इस महीने के अंतिम रविवार को भी देश की जनता को अपने खास कार्यक्रम ‘मन की बात’ से संबोधित करेंगें। इस महीने पीएम मन की बात में उन स्टूडेंट्स को संबोधित करेंगे जो बोर्ड एग्जाम या किसी भी तरह के कम्पीटिशन एग्जाम के लिए तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए पीएम ने देश की जनता को आमंत्रित किया है, खासतौर पर स्टूडेंट्स, पेरेंट्स और टीचरों को जो अपने एग्जाम से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर कर सकें।

ये एक्सपीरियंस एग्जाम की तैयारी के बारे में भी हो सकते हैं और बच्चों की तैयारी में माता- पिता और टीचरों के रोल से जुड़े भी हो सकते हैं। इसके साथ ही अगर एग्जाम से जुड़ा कोई ऐसा खास एक्सपीरियंस हो जो अब तक आपको याद हो। अपने व्यू शेयर करने के लिए आप टोल फ्री नंबर 1800-11-7800 पर कॉल कर पीएम के लिए अपना मैसेज रिकॉर्ड कर सकते हैं, ये मैसेज आप हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में कर सकते हैं। रिकॉर्ड किए गए इन मैसेज में से कुछ मैसेज को पीएम के शो ‘मन की बात’ में सांझा किया जाएगा।

इसके अलावा आप 1922 पर मिस्ड कॉल कर सकते हैं जिसके बाद एक एसएमएस (मैसेज) के जरिए एक लिंक आपके फोन पर आएगा जहां से आप सीधा पीएम तक अपना मैसेज भेज सकते हैं।  ‘मन की बात’ इस महीने 29 जनवरी, 2017 को सुबह 11 बजे प्रसारित होगा। 

Advertising