गोवा: पूर्व सहयोगी लोबो पर बरसे CM प्रमोद सावंत, कहा- उनके लिए देश नहीं पत्नी है प्रथम प्राथमिकता

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 07:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत ने मंगलवार को अपने पूर्व मंत्रिमंडल सहयोग माइकल लोबो को आड़े हाथ लेते हुए हुए कहा कि वह ‘‘देश से पहले पत्नी को प्राथमिकता''दे रहे हैं। लोबो भाजपा सरकार में मंत्री थे और हाल में पत्नी डेलियाह के साथ पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए हैं। खबर थी कि आगामी विधानसभा चुनाव में वह अपनी पत्नी के लिए शिवोली से भाजपा का टिकट मांग रहे थे लेकिन उनकी मांग पार्टी ने ठुकरा दी।

सावंत ने कहा, ‘‘हम ‘ देश पहले, राज्य पहले' के सिद्धांत पर काम करते हैं जबकि पूर्व विधायक माइकल लोबो, जिन्होंने पार्टी छोड़ दी है, की प्राथमिकता ‘‘पत्नी प्रथम' है।'' मुख्यमंत्री ने यह टिप्पणी कलंगुट सीट से स्थानीय नेता जोसफ सकेरा को भाजपा में शामिल कराने के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए की।

उन्होंने कहा कि शिवोली और कलांगुट की जनता चतुर है और जानती है कि लोबो ने पार्टी क्यों बदली। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने लोबो को कलंगुट से जबकि उनकी पत्नी को शिवोली से टिकट दिया है। इस बीच, मुख्यमंत्री ने दावा किया कि 14 फरवरी को 40 सदस्यीय विधानसभा के लिए होने वाले मतदान में भाजपा 22 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News