Goa Assembly Elections: पीएम मोदी कल गोवा में वर्चुअल रैली को करेंगे संबोधित

Saturday, Feb 05, 2022 - 08:17 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को वर्चुअल रैली के माध्यम से उत्तरी गोवा के 20 विधानसभा क्षेत्रों में हजारों की तादाद में लोगों और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। पार्टी की तरफ से जारी एक बयान में आज कहा गया है रैली को 20 निर्वाचन क्षेत्रों में प्रत्येक चिह्नित स्थानों पर एलईडी स्क्रीन पर प्रसारित किया जाएगा। रैली में भाजपा के कई केंद्रीय और गोवा के नेताओं के अलावा हर जगह करीब 500 लोग शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के संसदीय क्षेत्र सांकेलिम में आयोजित वर्चुअल रैली में चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, डेस्क प्रभारी सी टी रवि, प्रदेश अध्यक्ष सदानंद शेत तनावडे सहित डॉ सावंत स्वयं पार्टी समर्थकों के साथ मौजूद रहेंगे। इस संबंध में भाजपा ने निर्वाचन आयोग द्वारा जारी दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए सारी व्यवस्थाएं की हैं और इस दौरान सभी नियमों का सख्ती से पालन किया जाएगा।

भाजपा ने जिन अन्य निर्वाचन क्षेत्रों के चिह्नित स्थानों पर एलईडी स्क्रीन लगाने का इंतजाम किया है उनमें मंद्रेम, पेरनेम, बिचोलिम, थिविम, मापुसा, सिओलिम, सालिगाओ, कलंगुट, पोरवोरिम, एल्डोना, पणजी, तलेगाओ, सेंट क्रूज़, सेंट आंद्रे, कंबरजुआ, मायम, पोरीम, वालपोई और प्रियोल शामिल हैं।

Yaspal

Advertising