Delhi Election: इस नंबर पर दें Missed Call...केजरीवाल आएंगे आपके घर

punjabkesari.in Monday, Jan 27, 2020 - 03:31 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद सोमवार को ‘केजरीवाल आपके द्वार' अभियान की शुरुआत की जिसका मकसद चुनाव से पहले लोगों तक सीधे अपना संदेश पहुंचाना है। AAP ने इस अभियान के तहत एक वेबसाइट और मोबाइल नंबर जारी किया है। इस अभियान की शुरुआत करते हुए केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा कि मेरा मन था कि मैं दिल्ली के हर घर और परिवार तक जाऊं, अपना रिपोर्ट कार्ड दिखाऊं और अगर उनके कोई सवाल हैं तो उनका जवाब दूं। लेकिन यह व्यवहारिक नहीं था। ऐसे में मैंने अपनी टीम से कहा कि मैं जनता से कैसे सीधे बात कर सकता हूं।

 

इस नंबर पर दें Missed Call
अब यह सॉफ्टवेयर तैयार किया गया है जिसके माध्यम से मैं सीधे लोगों के घर तक दस्तक दूंगा। AAP ने http://welcomekejriwal.in नामक वेबसाइट तैयार की है। इसके साथ ही उसने मोबाइल नंबर 7690944444 भी जारी किया है। केजरीवाल का कहना है कि इस नंबर पर मिस्ड कॉल देने से लोगों के मोबाइल पर एक लिंक पहुंचेगा और फिर वह लोगों से संवाद कर पाएंगे। इस अभियान की शुरुआत के मौके पर ‘अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ' के अध्यक्ष संजय गहलोत अपने समर्थकों के साथ आप में शामिल हुए।

PunjabKesari

भाजपा पर निशाना
केजरीवाल कहा कि मेरी तरफ से हरी झंडी है, भाजपा जाकर शाहीन बाग का रास्ता खुलवाए। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि शाहीन बाग में बंद रास्ते की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है। भाजपा नहीं चाहती कि रास्ते खुलें। भाजपा गंदी राजनीति कर रही है। भाजपा के नेताओं को तुरंत शाहीन बाग जाकर बात करनी चाहिए और रास्ता खुलवाना चाहिए। बता दें कि भाजपा ने कांग्रेस और AAP को फटकार लगाते हुए कहा कि पिछले एक महीने से शाहीन बाग पर प्रदर्शनकारी बैठे हुए हैं क्या अब विपक्ष को जनता की परेशानी नहीं दिख रही है।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News