नोएडा से रोज गायब हो रही लड़कियां, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2024 - 11:12 AM (IST)

नेशनल डेस्क: नोएडा में विभिन्न जगहों से एक छात्रा समेत पांच किशोरियां लापता हो गई हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के गिझौड़ गांव से 10वीं कक्षा की छात्रा लापता हो गई है, छात्रा के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि बीती रात गिझौड़ गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई, जिसमें कहा गया है कि उनकी 15 वर्षीय बेटी 22 फरवरी को दोपहर बाद ट्यूशन पढ़ने के लिए सेक्टर 52 गई थी, लेकिन वह घर वापस नहीं आई।

श्रीवास्तव ने बताया कि व्यक्ति ने अपनी बेटी के अगवा होने की शिकायत बीती रात थाने में दर्ज कराई है, छात्रा 10वीं कक्षा में पढ़ती है। वहीं, थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि एक महिला ने बीती रात थाने में जानकारी दी कि वह साहबेरी गांव में अपनी 15 वर्षीय बेटी के साथ रहती है, चार फरवरी को सलमान नामक युवक उसके घर आया तथा उसकी नाबालिग बेटी को बहला- फुसलाकर अगवा कर लिया। कुमार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसी तरह, थाना बिसरा के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि बीती रात एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 20 फरवरी से उसकी 13 वर्षीय बेटी लापता है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना फेस -वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि एक व्यक्ति ने बीती रात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 17 वर्षीय बेटी 18 फरवरी से हरौला गांव में स्थित घर से लापता है।

थाना सेक्टर 39 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 16 वर्षीय बहन को एक युवक बहला- फुसलाकर अगवा कर ले गया है। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 37 के हरिजन बस्ती में रहने वाले एक व्यक्ति ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि प्रियांशु नामक युवक उसकी 16 वर्षीय बहन को बहला फुसलाकर अगवा कर ले गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News