गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड के लिए बैचलर पार्टी में जाने के लिए बनाए ऐसे नियम, लिस्ट देख आप भी हंसने लगेंगे

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 12:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शादी तो हर इंसान का एक खुबसुरत सपना होती है। हर शख्स चाहता है कि वो भी एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी को गुजारे। ऐसे में कई लोग अपनी शादी से पहले कम से कम एक बार बैचलर पार्टी भी जरुर करते है, जिसके लिए वे बाहर भी जाते हैं। बैचलर पार्टी में दुल्हन और दुल्हा अपने-अपने दोस्तों के साथ शादी से पहले एक गेट टुगेदर करते है। ये सिलसिला बड़े शहरों में शुरू हुआ था लेकिन अब यह सब बड़े शहरों की परंपरा का हिस्सा है। विदेशों में तो बैचलर पार्टी में मर्यादा की हदें भी लांघ ली जाती हैं। इन्हीं हदों को ध्यान में रखते हुए एक दुल्हन ने शादी से पहले बैचलर पार्टी के लिए अपने मंगेतर को एक लिस्ट थमाई जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और आपको हंसी भी आएगी।

PunjabKesari

इंग्लैंड की लेसेस्टरशायर की रहने वाली 24 साल की इसाबेल ब्लाउंट की बैचलर पार्टी की तैयारियों ने काफी चर्चा में है। उनकी इस पार्टी की लिस्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दी है। इसाबेल ने अपने मंगेतर को दिए गए नियमों को साझा करते हुए वीडियो शेयर किया है जो कि खूब वायरल हो रहा है। इसाबेल ने बताया कि यह नियम हालांकि मजाक में बनाए गए हैं। उनका मंगेतर छोटा बच्चा नहीं है जिसे यह सब समझाया जाए। फिर भी यह नियम बेहद मामूली से हैं जिनका पालन उनका होने वाला पति आराम से कर सकता है। फिर भी ये कुछ नियम मैंने बनाए हैं, मैं चाहती हूं कि मेरी पति उनका पालन करे और जिन चीजों से उसको दूर रहने को कहा गया है उनसे दूर रहे। लेकिन ये नियम ऐसे भी हैं, जो कहीं न कहीं हंसी का सबब बन रहे हैं।

इस अनोखी बैचलर पार्टी की तैयारियों में इसाबेल की उम्मीद है कि उनके पति इन नियमों का पालन करेंगे, और जिन चीजों से उन्हें दूर रहने को कहा गया है, उनसे दूर रहेंगे। इसाबेल की अनोखी बैचलर पार्टी की तैयारियों को देखते हुए उनके दोस्तों और समर्थकों की हंसी निकल पड़ी है। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को लेकर बहुत सारे कमेंट्स और लाइक्स आ रहे हैं। इसाबेल की इस हास्यपूर्ण बैचलर पार्टी की खबर बड़े धूमधाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, और लोगों में हंसी की लहर उत्पन्न हो रही है। इस बैचलर पार्टी के नियमों ने लोगों को हंसी के साथ-साथ सोचने पर मजबूर किया है कि कैसे एक अद्भुत और हटकर बैचलर पार्टी की तैयारियों में भी हंसी छुपी होती है।

PunjabKesari

जानिए क्या थे नियम
इसाबेल ने सबसे पहले अपने पति को उन चीजों से दूर रहने को कहा जो आपत्तिजनक हो सकती है, इसके अलावा इसाबेल ने अपने होने वाले पति को पूरी यात्रा के दौरान खुद से बाते करने को कहा। आगे लिस्ट में अपने मंगेतर को इसाबेल ने कहा कि वो लड़कियों के संपर्क में ना आएं और उनसे दूर रहें। आगे इसाबेल ने नियमों में अपने होने वाले पति को कहा कि तुम मजे कर सकते हो लेकिन जितना मैं और मेरी सहेलियां करेंगी उससे ज्यादा नहीं। इसके अलावा इसाबेल ने अपने होने वाले पति से पार्टी की वीडियो और फोटो भेजने के लिए भी कहा। और कहा कि वापस आते हुए मुझे अपने लिए तोहफे भी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News