'पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी' प्रेमिका ने उतार दिया मौत के घाट, लाश को ट्रॉली बैग में रख रचा ये प्लान, पुलिस ने दबोचा

Monday, Aug 08, 2022 - 04:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक प्रेमिका द्वारा प्रेमी की बेरहमी से हत्या करने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर की बेहरमी से हत्या कर और उसके बाॅडी को एक ट्रॉली बैग में डालकर लाश को ठिकाने लगाने जा रही थी लेकिन वह अपने इस प्लान में कामयाब नहीं हो सकी। 

पुलिस के मुताबिक, रविवार की मध्य रात्रि में थाना टीला मोड़ पुलिस के जवान गश्त कर रहे थे कि इसी दौरान एक महिला भारी ट्रॉली बैग खींच कर ले जाते हुए मिली जिस पर पुलिस को शक पैदा हुआ और उससे पूछताछ की। पूछताछ करने पर महिला ने अपना नाम प्रीति शर्मा बताया इतना ही नही उसने बताया कि वह शादीशुदा है उसके पति का नाम दीपक यादव है जो  फ्लैट नंबर-181 तुलसी निकेतन गाजियाबाद में रहता है। 

दरअसल, महिला अपने पति दीपक यादव को छोड़कर पिछले 3-4 साल से फिरोज नाम के शख्स के साथ रह रही थी और बीते 6-7 अगस्त की रात प्रीति शर्मा का बॉयफ्रेंड फिरोज से जल्दी शादी करने को लेकर विवाद हो गया जिस पर  फिरोज ने प्रीति से कह दिया, ''तू तो चालू औरत है जो  पति की न हो सकी वो मेरी क्या होगी।'' इस बात से प्रीति इतना आगबबूला हुई कि उसने घर में रखे उस्तरे से फिरोज का गला रेत डाला और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद शातिर प्रेमिका ने लाथ को ठिकाने के लिए दिल्ली सीलमपुर से एक ट्रॉली बैग खरीदा और फिरोज के शव को ट्रॉली बैग में रख गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर किसी ट्रेन में रखने जा रही थी कि इसी दौरान गश्त लगा रही पुलिस ने उसे पकड़ हिरासत में ले लिया।
  
 
 

Anu Malhotra

Advertising