सुबह-सुबह NEET काउंसलिंग के लिए जा रही छात्रा पर फेंका तेजाब, भाई पर भी किया एसिड अटैक

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 01:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: यूपी की राजधानी लखनऊ में चौक के पास एसिड अटैक में एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. छात्रा अपने भाई के साथ नीट काउंसलिंग के लिए जा रही थी तभी आरोपी ने उस पर तेजाब फेंक दिया. घटना सुबह करीब 8 बजे चौक इलाके में लोहिया पार्क के पास हुई.

लड़की को पास के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। प्लास्टिक सर्जरी विभाग के शीर्ष अधिकारी उसकी देखभाल कर रहे हैं। लड़की को बचाने के प्रयास में उसका भाई भी घायल हो गया। छात्रा के पिता शरद तिवारी व्यापार मंडल के पदाधिकारी और चौक क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यवसायी हैं।
 
चौपटिया बिलराम बारादरी के पास रहने वाली युवती चौक लोहिया पार्क के पास टेंपो से उतरी थी तभी एक युवक ने उस पर हमला कर दिया। सूत्रों ने बताया कि उस व्यक्ति के हाथ में एक बैग था। परिजनों के मुताबिक अमन वर्मा नाम के शख्स ने लड़की को कई बार फोन किया था। उन्होंने बताया कि पुलिस अमन वर्मा से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कहा कि वे विभिन्न कोणों से मामले की जांच कर रहे हैं। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि उस आदमी ने काली शर्ट पहनी हुई थी और वह लड़की से बात करने के लिए उसके पास आया था। उन्होंने बताया कि लड़की ने उससे बात करने से इनकार कर दिया जिसके बाद उसने उस पर तेजाब से हमला कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News