पहले बहाने से होटल बुलाया और फिर कमरे में बंधक बनाकर किया यह घिनौना काम

Tuesday, Dec 01, 2015 - 01:37 PM (IST)

इलाहाबाद: इलाहाबाद में शाहगंज के होटल में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। दुल्हन से मिलाने के बहाने पहले युवती को होटल बुलाया और फिर उसके साथ इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया गया।  वहीं, आरोपी के चंगुल से किसी तरह छूटकर पीड़िता शिकायत करने शाहगंज थाने गई थी लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी।

इसके बाद पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट  के आदेश पर शाहगंज पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रविवार को रेप समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट लिखी। सिविल लाइंस क्षेत्र में रहने वाली युवती का आरोप है कि चंदौली के लालेपुर महुआरी गांव का ऋतुराज पांडेय उसका परिचित था। वह रिश्ते में उसका चाचा लगता है। कुछ महीने पहले ऋतुराज ने युवती को फोन किया। उसने बताया कि उसने शादी कर ली है। अपनी पत्नी के साथ इलाहाबाद आया है। वह चाची से मिलना चाहे तो शाहगंज स्थित होटल में आ जाए।

युवती ऋतुराज के बहकावे में आकर होटल में उसकी पत्नी से मिलने पहुंच गई। होटल पहुंचने पर युवती ने देखा कि कमरे में ऋतुराज के अलावा कोई नहीं है। युवती ने ऋतुराज से पत्नी के बारे में पूछा तो मुस्कुराने लगा। इस युवती को उसकी साजिश का पता चला।

वह कमरे से बाहर भागने लगी तो ऋतुराज ने उसे कमरे में बंधक बनाकर रेप किया। रेप के बाद उसने पीड़िता को धमकी दी कि किसी से कुछ बताने के लिए मुंह खोला तो ठीक नहीं होगा। एसओ शाहगंज देवेंद्र कुमार ने बताया कि अदालत के आदेश पर रिपोर्ट दर्जकर जांच की जा रही है।

Advertising