शादी का प्रस्ताव ठुकराया तो 14 साल की लड़की का अपहरण कर किया Murder

punjabkesari.in Thursday, Aug 15, 2024 - 08:17 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक लड़की को उसके घर से अपहरण कर लिया गया और एक स्थानीय ग्रामीण के शादी के प्रस्ताव को अस्वीकार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। संजय राय नाम के आरोपी ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर 11 अगस्त की देर रात लड़की को उसके घर से कथित तौर पर अपहरण कर लिया। पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा कि राय ने 3 दिन पहले उन्हें धमकी दी थी और मांग की थी कि उनकी बेटी उससे शादी करे या गंभीर परिणाम भुगतने को तैयार रहे।
 
घटना की रात, राय और उसके साथी तीन मोटरसाइकिलों पर आए, गेट तोड़कर जबरन घर में घुस गए और चाकू की नोक पर लड़की का अपहरण कर लिया। अगली सुबह, 12 अगस्त को, लड़की का निर्जीव शरीर पास के तालाब में पाया गया, उसके हाथ और पैर बंधे हुए थे।

शरीर पर चाकू से कई वार के निशान थे, जिनमें उसके सिर, गर्दन और हाथों पर गंभीर चोटें शामिल थीं। घटनास्थल के पास से खून से सना एक हथियार भी बरामद किया गया. लड़की के परिवार ने आरोप लगाया कि हत्या से पहले उसके साथ बलात्कार किया गया था। हालांकि, पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नाबालिग के निजी अंगों पर कोई चोट नहीं आई है।  योनि स्वैब को परीक्षण के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट की प्रतीक्षा है। मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने कहा, फिलहाल जांच और पोस्टमार्टम से उसके निजी अंगों पर किसी चोट का पता नहीं चला है। इस बीच, मुजफ्फरपुर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News