होटल से हिरासत में ली गई लडक़ी ने मेजर गोगोई पर नहीं लगाया कोई आरोप

Thursday, May 24, 2018 - 04:21 PM (IST)

श्रीनगर  : जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मेजर लीतुल गोगोई के साथ हिरासत में ली गई लडक़ी का बयान लिया है। सूत्रों के अनुसार, फिलहाल लडक़ी ने किसी जबरदस्ती का आरोप नहीं लगाया है। बताया जा रहा है कि मेजर गोगोई श्रीनगर के एक होटल रूम में लडक़ी के साथ जाना चाहते थे, लेकिन स्टाफ ने मेजर को इसकी इजाजत नहीं दी और इस पर गोगोई का होटल स्टाफ के साथ झगड़ा हो गया और पुलिस ने उन्हें कुछ देर के लिए हिरासत में ले लिया।


पुलिस के उच्च अधिकारी ने बताया कि हमने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है। हमने उन दस्तावेजों की जांच भी की, जिसे लडक़ी के बालिग होने के प्रमाण के तौर पर दिखाया गया था। लडक़ी की उम्र को लेकर छानबीन जारी है। पुलिस के मुताबिक पूछताछ और पूरी जांच के बाद ही इसपर कोई एक्शन लिया जाएगा। अगर जरूरत हुई तो एफ.आई.आर. दर्ज की जाएगी। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने लडक़ी के परिजनों का बयान भी लिया है। इसके अलावा उसे होटल तक लाने वाले ड्राइवर और झगड़े के बाद पुलिस बुलाने वाले होटल मैनेजर का बयान भी लिया गया है।

यह सारा मामला
बुधवार को श्रीनगर के डलगेट स्थित एक होटल में एंट्री को लेकर गोगोई और होटल स्टाफ के बीच कहासुनी हो गई थी। कथित तौर पर मेजर गोगोई उस कश्मीरी लडक़ी के साथ होटल रूम में जाना चाहते थे। उन्होंने होटल की ऊपरी मंजिल में दो लोगों के लिए कमरा बुक किया था।
पुलिस ने मेजर का बयान लेने के बाद उन्हें यूनिट में लौटने की इजाजत दे दी। सूत्रों ने बताया कि गोगोई यह साफ  नहीं कर पाए कि उन्होंने होटल रूम क्यों बुक किया था।

Monika Jamwal

Advertising