गैंगरेप पीड़ित छात्रा की आपबीती: वॉशरूम, ऑफिस व क्लासरूम तक हुआ दुष्कर्म

punjabkesari.in Monday, Jul 09, 2018 - 12:27 PM (IST)

छपरा: वॉशरूम, ऑफिस व क्लास रूम तक हैवानियत की शिकार हुई पीड़ित छात्रा ने पुलिस को आपबीती सुनाते बताया कि जान से मारने की धमकी देकर प्राचार्य ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मेरे साथ दुष्कर्म किया। उसने एफ.आई.आर. में कहा कि 6 महीने पहले मेरे साथ पढने वाले 3 छात्रों ने वॉशरूम में चाकू दिखा दुष्कर्म किया। उसके बाद तीनों स्कूल से भाग गए। मैं रोते हुए वॉशरूम से बाहर निकली तो प्रिंसीपल ने मुझे देखा। 

PunjabKesari
उन्होंने बुलाकर पूछा तो मैंने सारी बात बताई। तब प्रिंसीपल ने वापस वॉशरूम में ले जाकर यह बात किसी अन्य से नहीं कहने की चेतावनी दी और कहा कि बताने पर जान से मार देंगे। उन्होंने मेरे कपड़े साफ  करवाए और घर भेज दिया। करीब 10 दिनों बाद स्कूल गई तो प्रिंसीपल ने छुट्टी के बाद मुझे रोका और ऑफिस में बुलाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। 10-12 दिनों बाद स्कूल के दो शिक्षकों व प्रिंसीपल ने मेरे साथ ऑफिस में दुष्कर्म किया। इसके बाद वे लोग छुट्टी के बाद प्रतिदिन रोककर यौन शोषण करने लगे। 
PunjabKesari
इनके अलावा मेरे स्कूल के एक दर्जन से अधिक छात्रों ने दुष्कर्म किया। इस संबंध में पीड़ित छात्रा ने आपबीती अपने घर वालों को सुनाई तो इस संबंध में परिजनों ने प्रिंसीपल से पूछताछ की। उक्त प्रिंसीपल ने उन्हें देख लेने की धमकियां देनी शुरू कर दीं। इस पर पुलिस ने सदर अस्पताल में पीड़ित छात्रा की मैडीकल जांच करवाई। अब पुलिस जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News