दो दिन पहले वाट्सएप पर दी आत्महत्या की धमकी, फिर होटल में जाकर दिया ये अंजाम

Tuesday, Apr 19, 2016 - 12:19 AM (IST)

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सविता राणे निवासी वर्ली मुंबई की रहने वाली लड़की नेे पड़ाव थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के मल्टीफंक्शनल काम्पलेक्स के होटल एम्बीयंस में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाली युवती सविता राणे ने कमरे में एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है।  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को नीचे उतरवा कर डेड हाउस में रखवाया। 
 
जानकारी के अनुसार दो दिन पहले ही उस युवती ने वाट्सएप पर आत्महत्या की धमकी भी दी थी, तब उसे समझाकर रोक लिया गया था। सुसाइड नोट में उसने मकान मालकिन और उसकी ननद पर आरोप लगाया है कि वह उससे समलैंगिक संबंध बनाने के लिए लगातार दबाब बना रही थीं। उनके इस कृत्य से युवती खासी परेशान थी। 
 
पुलिस को युवती द्वारा आत्महत्या करने का पता उस समय चला जब युवती के कमरे की सफाई करने के लिए होटल कर्मी कमरे में पहुंचा। युवती ने रविवार शाम को ही होटल पहुंच कर किराए पर कमरा लिया था। सविता ने दो दिन पहले ही वाट्सएप पर आत्महत्या की धमकी दी थी। वाट्सएप पर आत्महत्या करने की धमकी देने पर परसों उसके मित्रों, परिचितों और पुलिस की एफआरवी ने समझाबुझा कर आत्महत्या करने से रोक लिया था, लेकिन आज उसने आत्महत्या कर ली।
 
Advertising