बड़ी संख्या में फिर जुटे किसान, गाजीपुर बॉर्डर बंद...भारी ट्रैफिक के चलते यात्री परेशान

Friday, Jan 29, 2021 - 10:21 AM (IST)

नेशनल डेस्क: गाजीपुर बॉर्डर बंद किए जाने के चलते लोगों को भारी ट्रैफिक का सामना करना पड़ रहा है। गाजीपुर बॉर्डर बंद के कारण दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। सिंघु, औचंडी, मंगेश, सबोली, पियाऊ मनीयारी बॉर्डर भी बंद हैं, जबकि लामपुर, साफियाबाद, सिंघु स्कूल और पल्ला टोल टैक्स बॉर्डर को खोला गया है। इसके साथ NH-44 और डीएसआइडीस नरेला के पास ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है। दिल्ली यातायात पुलिस ने सलाह दी है कि लोग आउटर रिंग रोड और GTK रोड और नेशनल हाईवे-44 का इस्तेमाल नहीं करें।

बता दें कि यातायात जाम लगने के कारण यात्रियों को गुरुवार शाम राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर दिक्कतों का सामना करना पड़ा। गाजियाबाद प्रशासन द्वारा प्रदर्शनकारी किसानों को गुरुवार मध्यरात्रि तक यूपी गेट के प्रदर्शनस्थल को खाली करने की चेतावनी दिए जाने के बाद वहां भारी पुलिस बल तैनात रहा लेकिन किसान वहां से हटने की बजाए फिर जुट गए। बॉर्डर बंद किए जाने के संबंध में दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्विटर पर इस बारे में सूचना साझा की। उन्होंने ट्वीट किया कि गाजीपुर बॉर्डर बंद है।

राष्ट्रीय राजमार्ग-24, राष्ट्रीय राजमार्ग-नौ, रोड नंबर 56,57ए, कोंडली, ईडीएम मॉल, अक्षरधाम और निजामुद्दीदन खत्ता से यातायात को मोड़ा गया है। इलाके में और विकास मार्ग पर भारी ट्रैफिक है। ट्विटर पर भी कई लोगों ने जाम में पिछले एक से दो घंटे तक फंसे रहने की जानकारी दी। 

Seema Sharma

Advertising