रमजान में नापाक आतंकियों का कारनामा, पुलिस पार्टी पर दागा ग्रेनेड, 1 की मौत व 16 घायल

Monday, Jun 04, 2018 - 01:34 PM (IST)

श्रीनगर:  शोपियां में आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया। हमला बटपोरा चौक में किया गया। ग्रेनेड सडक़ के किनारे जाकर फटा और विसफोट में  1 की मौत हो गई जबकि 16लोग घायल हो गये। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और हमलावरों की तलाश की जा रही है।


गौरतलब है कि पिछले चार दिनों में आतंकियों का यह चौदहवां ग्रेनेड अटैक है। बताया जा रहा है कि बटपोरा चौक में विसफोट के बाद गोलीबारी भी हुई जिसमें एक लडक़ी की मौत हो गई। रविवार को भी आतंकियों ने नैशनल कान्फ्रेंस के नेता के घर को निशाना बनाया था। त्राल में आतंकियों ने 42 आरआर के कैंप पर हमला किया था। हांलाकि किसी के भी घायल होने की खबर नहीं मिली।

बता दें कि केंद्र सरकार ने रमजान के दिनों में पुलिस और सुरक्षाबलों को निर्देश दिए हैं कि वे आतंकियों के खिलाफ ऑल आउट का अभियान नहीं चलाएंगे लेकिन आतंकियों ने पिछले चार दिनों में 14वीं बार सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाया।

वहीं पाकिस्तान भी पिछले दो दिनों से सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। पाकिसतान की तरफ से हुई फायरिंग में रविवार को दो जवान शहीद हो गए और 13 लोग घायल हो गए।

Monika Jamwal

Advertising