मनोहर पर्रिकर से मिले सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत, मुख्यमंत्री ने बजट सत्र में नहीं लिया भाग

Thursday, Jan 31, 2019 - 06:35 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुलाकात की, जिसके बाद सियासत में भूचाल आ गया। राहुल ने एक रैली को संबोधित करते हुए पर्रिकर से अपनी मुलाकात का जिक्र करते हुए राफेल पर केंद्र सरकार पर हमला बोला है, जिसके बाद पर्रिकर ने राहुल गांधी को पत्र लिखकर कहा कि वह पांच मिनट की औपचारिक मुलाकात का सियासी लाभ न उठाएं। वहीं इसके बाद राहुल ने पर्रिकर के पत्र का जवाब देते हुए एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि हम समझ सकते हैं कि आप कितने दबाव में हैं।

वहीं इन सब विवादों के बीच गुरुवार के सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की। बैठक के बाद रावत ने कहा, "मैं सिर्फ यह देखने के लिए आया था कि अब उनकी तबियत कैसी है। वह कैसा महसूस कर रहे हैं।


वहीं बजट पेश करने के एक दिन बाद राज्य के मुख्यमंत्री विधानसभा के बजच सत्र की सुबह की कार्यवाही में शामिल नहीं हुए। सदन से उनकी इस गैर हाजिरी का कोई कारण नहीं बताया गया, लेकिन अध्यक्ष प्रमोद सावंत ने सत्र के दौरान ऐलान किया कि पर्रिकर के नाम के लिए सूचीबद्ध सवालों को अगले सत्र में लिया जाएगा। इस बीच मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि पर्रिकर के भोजनावकाश के बाद सत्र की बैठक में भाग लेने की संभावना है। 63 वर्षीय पर्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं। विधानसभा का तीन दिवसीय बजट सत्र आज खत्म हो रहा है। 
 

 

Yaspal

Advertising