गहलोत ने राजस्थान सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

Saturday, Jan 13, 2018 - 05:08 PM (IST)

बीकानेर: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान की भाजपा सरकार पर प्रदेश के तीन उप चुनावों में धन, बल, और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। उन्होने कहा कि अधिकारियों को डरा धमका कर भेजा जाता है उनको वंहा पर शिविर लगाकर उनको काम करने को कहा जा रहा है जो कि गलत है। 

चार साल की देरी के लिए वसुंधरा जिम्मेदार 
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव  ने कुख्यात अपराधी आनंदपाल की पुलिस से मुठभेड के मामले की सीबीआई जांच को लेकर कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाकर परिजनों को राहत दी जाए। इसके साथ ही उन्होंने बाड़मेर जिले के पचपदरा में रिफाइनरी की स्थापना में चार साल की देरी के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को जिम्मेदार ठहराया। 

उन्होंने कहा कि वसुंधरा सरकार ने पहले चार साल तक काम बंद करने का पाप कर जनता में भ्रम फैलाया गया। इस सरकार ने इस मामले में चार साल बर्बाद कर दिये। इतने समय में रिफाइनरी बन जाती और प्रधानमंती इसका उद्घाटन करने आते। कई पेट्रो केमिकल इकाईयां लग जातीं जिससे लाखों लोगों को रोजगार मिलता। गहलोत ने राजे पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने कांग्रेस की बनाई योजनाओं को बंद कर दिया क्योंकि उन्हें लगता है कि इसका श्रेय कांग्रेस को नहीं मिल जाये। यह उनकी सामंती सोच है जिसकी वजह से समस्यायें पैदा हो रही हैं।  

Advertising