'केजरीवाल कभी भगत सिंह नहीं बन सकते', दिल्ली में ठेकेवालों की सरकार, गौतम गंभीर ने साधा Delhi Gov पर निशाना

Friday, Jul 22, 2022 - 06:27 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने मनीष सिसोदिया को लेकर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। गंभीर ने कहा कि सुना है दिल्ली में शराब कारोबार करने वाले एक और मंत्री पर कार्रवाई होने जा रही है। दरअसल,  दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 में नियमों के उल्लंघन तथा प्रक्रियागत खामियों को लेकर इसकी केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराए जाने की सिफारिश की है। सिसोदिया दिल्ली सरकार के आबकारी विभाग के प्रमुख हैं।

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा कि सुना है दिल्ली में शराब का कारोबार करने वाले मंत्री पर भी कार्यवाही होने वाली है! एक मंत्री पहले से जेल में है, दूसरा भी तैयार है! एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, शराब से प्यार और दिल्ली पर वार, ये है “आप”की सरकार! Liar-In-Chief is now ठग्ग-in-Chief! बता दें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन 30 मई से ईडी की हिरासत में हैं। भाजपा सांसद ने कहा, केजरीवाल कभी भगत सिंह नहीं बन सकते। दिल्ली में ठेकेवालों की सरकार है। आप ईमानदार हैं तो जांच से क्यों डर रहे है।


केजरीवाल ने साधा केंद्र पर निशाना
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को ‘‘ बेहद ईमानदार '' व्यक्ति बताते हुए कहा कि उन्हें केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा ‘‘झूठे मामले'' में फंसाया जाएगा और कुछ दिनों में गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

केजरीवाल ने कहा कि वह सिसोदिया को 22 साल से जानते हैं। केजरीवाल ने कहा, ‘‘ मुझे पता चला है कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ मामले को सीबीआई के पास भेजा गया है और वह उन्हें कुछ दिनों में गिरफ्तार करने वाली है। इस मामले में लेशमात्र भी सच्चाई नहीं है।'' उन्होंने कहा, ‘‘ अदालत के समक्ष यह मामला टिक नहीं पाएगा। मनीष बेहद ईमानदार व्यक्ति हैं और वह पाक साफ साबित होंगे।'' मुख्यमंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता जेल जाने से नहीं डरते, क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। 

Aacharya Kamal Nandlal

Advertising