मुश्किल में गौतम गंभीर: केजरीवाल बोले-वोट मत दीजिए, नामांकन रद्द होगा

Friday, Apr 26, 2019 - 06:43 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी (AAP) की उम्मीदवार आतिशी ने भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर के खिलाफ दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि गौतम गंभीर के पास दो जगह से मतदाता पहचान पत्र हैं। उनका कहना है कि गंभीर के पास राजेंद्र नगर और करोलबाग का मतदाता पहचान पत्र है।

पूर्वी दिल्ली से आप उम्मीदवार ने कहा कि यह आपराधिक मामला है और गंभीर को तत्काल अयोग्य करार दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमने इस मामले में गंभीर के खिलाफ तीस हजारी अदालत में आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि गंभीर के पास राजेंद्र नगर और करोलबाग के दो वोटर आईडी कार्ड है और उन्हें इस अपराध के लिए एक साल तक की सजा का सामना करना पड़ सकता है।

आतिशी ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरा पूर्वी दिल्ली के लोगों से अनुरोध है कि वे अपना वोट बर्बाद ना करें। वह (गौतम गंभीर) जल्द या कुछ दिनों में अयोग्य करार दिए जाएंगे, क्योंकि उनके पास दो मतदाता पहचान पत्र हैं। इस मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री ट्वीट कर गंभीर को वोट न देने की अपील की है। हालांकि गौतम गंभीर की ओर से अभी इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।  

 

 

Yaspal

Advertising