गौतम गंभीर ने पीएम केयर्स फंड में दिए 1 करोड़, दिल्ली सरकार को पहले ही दे चुके हैं 50 लाख

Sunday, Mar 29, 2020 - 09:04 PM (IST)

नई दिल्लीः कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर भी मदद के लिए आगे आए हैं। गंभीर ने शनिवार को 1 करोड़ रुपए की मदद देने का ऐलान किया है। गभीर ने अपनी सांसद निधि से ये रुपए पीएम रिलीफ फंडज में देने की घोषणा की है। इससे पहले, गंभीर ने 50 लाख रुपए की सहायता राशि दिल्ली सीएम आपदा राहत कोष में जमा कराई थी। बता दें कि ये पैसा भी गंभीर ने अपनी सांसद निधि फंड से जारी किया था।

गंभीर ने ट्विटर पर लिखा, "बिना हथियार जंग नहीं जीती जाती! Corona के इलाज और उपकरणों में कोई कमी ना हो इसलिए चाहता हूं कि अस्पतालों को मेरे सांसद फंड से 50 लाख दिए जाएं।" अपने दूसरे ट्वीट में गौतम गंभीर ने लिखा कि यह एक ऐसा मुश्किल समय है, जब देश के सभी संसाधनों को कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने की जरूरत है। मैं अपने सांसद फंड से एक करोड़ रुपये राहतकोष में देन का ऐलान करता हूं, साथ ही मैं अपना एक महीने का वेतन भी केंद्र राहत कोष में दूंगा। 

 बता दें कि 28 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए लोगों से मदद की अपील की थी। उन्होंने पीएम केयर्स फंड का अकाउंट नंबर भी जारी किया था। पीएम मोदी की अपील के बाद बॉलीवुड से लेकर आम जनता तक लोग मदद के लिए आगे आए हैं और पीएम केयर्स फंड में सहायता राशि दान की है।

Yaspal

Advertising