गोरक्षकों की गुंडागर्दी पर भड़के लाेग, कहा- अगला नंबर हमारा भी हो सकता है!

Friday, Jun 30, 2017 - 11:55 AM (IST)

नई दिल्ली: गोरक्षा के नाम पर हत्या करने वालों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कड़ी चेतावनी का भी कोई असर होता नहीं दिख रहा। झारखंड के रामगढ़ में गुरुवार को कथि‍त गोरक्षकों ने गोमांस ले जाने के शक में एक वैन ड्राइवर की पीट-पीट कर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, एक मारुति वैन में बड़ी मात्रा में मांस लेकर कुछ लोग चितरपुर से नई सराय जा रहे थे। इस बीच रामगढ़ बाजार टांड के पास बजरंग दल और गोरक्षा समिति के लोगों ने इस गाड़ी को रोककर मांस को सड़क पर फेंक दिया और गाड़ी में आग लगा दी। इन लाेगाें ने ड्राइवर मोहम्मद असगर को भी बुरी तरह से पीटा, जिसने रांची के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। 


अब इस घटना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यूजर्स सोशल मीडिया पर इसे शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि आज अलीमुद्दीन को बीफ के शक में मार डाला गया कल हमारी और आपकी बारी भी आ सकती है।


एक यूजर ने लिखा- जब मोदी गौआतंकियो पर प्रवचन दे रहे थे तो, उसी दौरान झारखंड मे गौआतंकी एक इंसान की जान ले रहे थे। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये हैं गौरक्षक और इन्सानी भक्षक। इन्हें अब नहीं रोका तो भारत का तालिबानीकरन हो जाएगा।

 

Advertising