आतंकी कमांडर को किया था गिरफ्तार,  जाट सभा ने गंगयाल पुलिस थाना प्रभारी को किया सम्मानित

Wednesday, Feb 10, 2021 - 04:57 PM (IST)

साम्बा : गत शनिवार जम्मू के कुंजवानी इलाके में खूंखार आतंकी और लश्कर-ए-मुस्तफा के चीफ हिदायतुल्लाह मलिक को पकडऩे वाले पुलिस अधिकारी रघुबीर सिंह चौधरी को सर छोटू राम जाट सभा (जम्मू-कश्मीर) ने सम्मानित किया। इंस्पेक्टर रघुवीर सिंह गंगयाल पुलिस थाना के प्रभारी हैं जिनके अधिकारक्षेत्र कुंजवानी में यह आतंकी हथियारों के साथ धर दबोचा गया था। 


    सर छोटू राम जाट सभा के जम्मू-कश्मीर अध्यक्ष एवं डीडीसी सदस्य सरबजीत सिंह जौहल के नेतृत्व में सभा के पदाधिकारियों ने थाना प्रभारी रघुबीर सिंह को गुलदस्ता भेंट किया और आतंकवाद के खिलाफ जारी लड़ाई में सहयोग के लिए सराहना की। इस दौरान जाट सभा के साम्बा जिला अध्यक्ष कैप्टन चमनलाल, प्रदेश उपाध्यक्ष शिव कुमार चौधरी, सुरिन्द्र चौधरी, मीडिया सचिव गुरमीत भांगरा आदि भी मौजूद रहे। 


    सनद रहे कि पुलिस को बड़ी सफलता मिली थी जब जम्मू में किसी बड़े आतंकी हमले की फिराक में पहुंचे इस आतंकी हिदायतुल्लाह को पिस्टल व हैंडग्रेनेड आदि के साथ पकड़ा गया था। जाट सभा अध्यक्ष सरबजीत जौहल ने कहा कि एसएचओ रघुवीर सिंह ने जिस सतर्कता और साहस से आतंकी को पकड़ा है उससे बिरादरी का भी सर फख्र से ऊंचा हुआ है। उन्होंने कहा कि जब तक पुलिस में ऐसे जांबाज अधिकारी हैं तब तक आतंकी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सकते हैं और न ही देश का कुछ बिगाड़ सकते हैं। 

Monika Jamwal

Advertising