Lawrence Bishnoi पर बनने जा रही वेब सीरीज, कौन निभाएगा गैंगस्टर का किरदार?

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2024 - 11:46 AM (IST)

नेशनल डेस्क. राजनेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम लगातार चर्चा में है क्योंकि बाबा की हत्या की जिम्मेदारी उनकी गैंग ने ली है। इसके साथ ही सलमान खान को मिल रही धमकियों में भी लॉरेंस का नाम आया है। अब खबर है कि बॉलीवुड जल्द ही बिश्नोई पर एक वेब सीरीज बनाने जा रहा है।

PunjabKesari
एक रिपोर्ट के अनुसार, जानी फायरफॉक्स फिल्म प्रोडक्शन हाउस ने इस प्रोजेक्ट को शुरू करने का निर्णय लिया है। इस वेब सीरीज का नाम 'लॉरेंस - ए गैंगस्टर स्टोरी' होगा, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई की कहानी दिखाई जाएगी, जो कई विवादों में फंसे रहे हैं।

क्या होगी सीरीज की कहानी?

PunjabKesari

जानी फायरफॉक्स सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। इसका लक्ष्य लॉरेंस बिश्नोई के जीवन की एक मनोरंजक और सच्ची कहानी पेश करना है। यह वेब सीरीज पूरी तरह से उनकी जिंदगी के विवादों और उनके कुख्यात गैंगस्टर बनने की यात्रा पर केंद्रित होगी। लॉरेंस बिश्नोई का नाम कई विवादों और भयानक घटनाओं से जुड़ा रहा है। इस सीरीज का उद्देश्य यह दिखाना है कि वह आपराधिक दुनिया में कैसे प्रवेश कर चुके हैं और उनका नेटवर्क और प्रभाव कैसे बढ़ा है। सीरीज में लॉरेंस बिश्नोई का किरदार कौन सा अभिनेता निभाएगा। इसकी जानकारी दिवाली के बाद जारी की जाएगी।

कौन सा प्रोडक्शन हाउस बना रहा है फिल्म?

जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस यह वेब सीरीज बना रहा है। इससे पहले इस प्रोडक्शन हाउस ने "ए टेलर मर्डर स्टोरी" जैसे प्रोजेक्ट की घोषणा की थी, जो उदयपुर के दर्जी कन्हैया लाल साहू की हत्या पर आधारित है। इसके अलावा वे "कराची टू नोएडा" नामक प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं, जो सचिन और सीमा की अनूठी कहानी पर केंद्रित है।

कौन है लॉरेंस बिश्नोई?

लॉरेंस बिश्नोई पिछले दो सालों में तीन बड़ी हत्याओं के मामलों में न केवल भारत बल्कि कनाडा की पुलिस के रडार पर भी है। वह पंजाब के फिरोजपुर जिले का रहने वाला है। स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद लॉरेंस उच्च शिक्षा के लिए चंडीगढ़ आया, जहां उसे पंजाब यूनिवर्सिटी के डीएवी कॉलेज में छात्र राजनीति का चस्का लगा। लॉरेंस बिश्नोई एक समृद्ध परिवार से ताल्लुक रखता है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी उसके साथ गोल्डी बराड़ का नाम सामने आया था। इस तरह लॉरेंस बिश्नोई का नाम कई विवादों और आपराधिक घटनाओं में जुड़ा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News