दिल्ली की युवती के साथ गैंगरेप, इवेंट के बहाने बुलाया भिवाड़ी

Sunday, May 06, 2018 - 02:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के अलवर में एक इवेंट ऑर्गनाइ करने गई युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। दिल्ली की रहने वाली महिला को इवेंट के बहाने अलवर के भिवाड़ी में बुलाया गया। जिस दौरान  ड्रग्स देकर उसका गैंगरेप किया गया। पुलिस ने दिल्ली के रहने वाले पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय पीड़िता दिल्ली में इवेंट मैनेजमेंट का काम करती है। आरोपियों ने उसे अपनी कंपनी के लिए एक इवेंट ऑर्गनाइज करवाने के लिए कहा जिस बहाने वह उसे अपने साथ दिल्ली से भिवाड़ी लेकर आ गए। आरोपियों ने होटल में महिला को ड्रिंक ऑफर की जिसमें ड्रग्स मिलाए गए थे। महिला का आरोप है कि बेहोशी के हालत में उसके साथ गैगरेप किया गया। 

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान 38 वर्षीय विकास जिंदल, 39 वर्षीय राकेश, 32 वर्षीय संजय गर्ग, 41 वर्षीय विष्णु और 31 वर्षीय संदीप के तौर पर हुई है। पुलिस के अनुसार पांचों आरोपी दिल्ली के ही रहने वाले हैं और यह हाई प्रोफाइल परिवारों से हैं। एक आरोपी संदीप CISF में उप निरीक्षक के पद पर तैनात है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। 
 

vasudha

Advertising