बेंगलुरु में गैंगरेप: पार्क में अकेली बैठी युवती को घसीटा, चलती कार में पूरी रात बर्बरता

Friday, Mar 31, 2023 - 04:56 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कोरमंगला में एक 19 साल की युवती को पहले चार युवकों के गैंग ने अगवा कर लिया। फिर चार घंटे तक चलती कार में उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता एक पार्क में बैठी थी, जब आरोपी ने उसे देखा, फिर कार में उसे जबरदस्ती खींचकर बैठाया और वहां से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस का कहना है कि बलात्कार के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि चार लोगों ने 25 मार्च की रात करीब 10 बजे कोरमंगला के नेशनल गेम्स विलेज पार्क में बैठी महिला का अपहरण कर लिया था।

मामला सामने आने के बाग पुलिस फौरन हरकत में आई। फिलहाल इस केस में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने गैंगरेप के आरोप सतीश, विजय, श्रीधर और किरण नाम के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। सभी इजीपुरा और आसपास के इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं। चारों अलग-अलग निजी फर्म में काम करते हैं।

प्राइवेट फर्म में काम करती है पीड़िता
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबित पीड़िता एक प्राइवेट फर्म में काम करती है। 25 मार्च की रात करीब साढ़े नौ बजे कोरामंगला में राष्ट्रीय खेल गांव (एनजीएफ) में वह अपने एक दोस्त के साथ पार्क में बैठी थी। फिर आरोपियों में से एक ने दोनों को देखा और वहां बैठने पर सवाल करने लगे। इस दौरान आरोपी का युवती और उसके दोस्त से विवाद हो गया।

बहस के बाद आरोपी पार्क से चला गया। कुछ देर बाद महिला का दोस्त भी उसे वहां छोड़कर अपने घर रवाना हो गया। थोड़ी देर बाद आरोपी अपने दो दोस्तों के साथ पार्क में वापस लौटा। उन्होंने युवती को अकेला बैठा पाया और उसके साथ फिर से बहस करने लगे। इसी दौरान एक दूसरा आरोपी कार से मौके पर पहुंचा फिर उन्होंने युवती को रात करीब 11 बजे कार में खींच लिया और होसुर रोड और नीस रोड की ओर ले गए।

पीड़िता का कहना है कि बदमाशों ने चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर उसे सड़क के किनारे छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने अपनी मां और दोस्तों की मदद से पास के एक अस्पताल में जाकर अपना इलाज कराया। इसके बाद उसने कोरमंगला पुलिस स्टेशन में चारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Yaspal

Advertising