गाजियाबाद में दरिंदगी: स्कूटी सीख रही युवती को ऑटो में खींचा, सुनसान जगह ले जाकर किया गैंग रेप

punjabkesari.in Saturday, Dec 02, 2023 - 08:38 AM (IST)

 नेशनल डेस्क:  गाजियाबाद में दिल्ली की एक  23 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। गाजियाबाद में स्कूटी सीख रही दिल्ली की युवती को पहले ऑटो में खींचा और फिर सुनसान जगह ले जाकर गैंग रेप किया गया। 

युवती का आरोप है कि ऑटो सवार तीन युवक आए थे और उसको झाड़ियों में खींचकर ले गए। इसके बाद आरोपियों ने दरिंदगी की। वहीं घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

पुलिस के मुताबिक, ये घटना गुरुवार देर शाम की है। गाजियाबाद में दिल्ली की एक  23 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। युवती अपनी सहेली के साथ घर जा रही थी। तभी रास्ते में युवती की सहेली का बॉयफ्रेंड मिल गया और उसकी सहेली को स्कूटी चलाना सिखाने लगा। तभी ऑटो सवार तीन युवक आए और युवती को जबरन उठाकर अपने साथ झाड़ियों में ले गए। जहां उन्होंने युवती के साथ गैंगरेप किया। 

23 वर्षीय युवती दिल्ली की सोनिया विहार इलाके की रहने वाली है। पुलिस ने बताया कि घटना ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र के खानापुर रोड पर हुई जहां जंगल और सुनसान एरिया है।  23 वर्षीय पीड़िता  ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक कंपनी में काम करती है। हालांकि  पीड़ित युवती ने पुलिस चौकी पर पहुंचकर पूरी घटना की  शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News