गडकरी ने बताया, आखिर पीएम मोदी ने क्यों किया था 15 लाख का वादा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 10:42 AM (IST)

मुंबईः केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का एक टीवी चैनल से बातचीत का वीडियो सामने आया है, जिसमें वे यह कहते नजर आते हैं कि उनकी पार्टी ने लोगों से ‘ऊंचे- ऊंचे वादे’ किए। गडकरी कह रहे हैं कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि वे सत्ता में आ जाएंगे इसलिए हमें जनता से ‘ऊंचे वादे’ करने का सुझाव दिया गया। शो के दौरान गडकरी ने कहा कि अब हम सत्ता में हैं। जनता हमें अब उन वादों की याद दिलाती है, जो हमने किए थे। हालांकि इन दिनों हम उन पर सिर्फ हंसते हैं और आगे बढ़ जाते हैं। गडकरी का यह इंटरव्यू कुछ दिनों पहले एक मराठी चैनल पर दिखाया गया था। गडकरी के साथ अभिनेता नाना पाटेकर भी नजर आ रहे हैं।
PunjabKesari

वहीं इस वीडियों को राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने ट्वीट किया कि गडकरी ने सही कहा। लोग भी सोचते हैं कि सरकार ने उनके सपनों और आकांक्षाओं को अपने लालच का शिकार बनाया।
PunjabKesari
गडकरी की पूरी बातचीत मराठी भाषा में हालांकि साथ में नीचे अंग्रेजी में उनकी बात को समझाया गया है। अभी इस वीडियों पर भाजपा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया और बयान नहीं आया है। लेकिन लोकसभा 2019 से पहले गडकरी का यह वीडियो भाजपा के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है। बता दें कि 2014 में सत्ता में आने से पहले पीएम मोदी ने जनता से वादा किया था कि हर आदमी के खाते में 15 लाख रुपए आएंगे लेकिन अभी तक किसी को कुछ नहीं मिला।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News