Gadar 2 Reaction: गदर 2 पर पाकिस्तानियों का गजब रिएक्शन आया सामने, Video देख चौंक जाएंगे

Saturday, Aug 12, 2023 - 05:06 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः सनी देओल स्टारर गदर 2 कल शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज होने के बाद पड़ोसी देश पाकिस्तान में बवाल मच गया है। यह फिल्म 2001 में आई गदर एक प्रेम कथा का पार्ट 2 है। इस फिल्म के टीजर की शुरुआत में आवाज आती है कि वह दामाद है पाकिस्तान का, इस बार दहेज में पूरा लाहौर ले जाएगा।  इस फिल्म का टीजर आने पर हालांकि इसे पाकिस्तान में बैन कर दिया गया लेकिन पाक की जनता फिल्म रिलीज होने पर बड़ी बेबाकी से रिएक्शन दे रही है और अपने ही देश की धुलाई और भारत की तारीफों के पुल बांधती नजर आ रही है।

पाकिस्तान मीडिया खुलकर भारत के पक्ष में और अपने मुल्क की कमजोरियों पर बात कर रहा है और जनता की राय ले रहा है। एक वीडियों में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के लोग मीडिया के सवालों पर भारत की दुनिया में बढ़ती पैठ और इकॉनामी को लेकर तारीफों के पुल बांध रहे हैं जबकि अपने देश के हालात को लेकर अपनी सरकार से काफी खफा नजर आ रहे हैं। गदर 2 को देखते हुए फैंस के गजब रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कुछ फैंस ने सोशल मीडिया पर तारीफों के पुल बांध दिए हैं। एक यूजर ने लिखा- सनी पाजी इस बार दहेज में हमें लाहोर नहीं पूरा पाकिस्तान चाहिए।

 

दूसरे ने लिखा- पाजी सकीना भाभी के लिए जितना आपने कुछ किया है, उतना कोई नहीं करता। आपके प्यार को सलाम। तीसरे यूजर ने लिखा- गदर 2  बेहद शानदार है, इस बार थिएटर में एक बार सनी पाजी का जलवा देखने को मिला। इस फिल्म में सनी देओल के अलावा उत्कर्ष शर्मा और अमीषा पटेल भी हैं। गदर को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है। गौरतलब है कि  सनी देओल की ब्लॉकबस्टर मूवी “ग़दर एक प्रेम कथा” हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बंटवारे पर बनाई गई एक प्रेम कहानी है। 

इसमें सनी देओल पाकिस्तान में जाकर अपने प्रेमिका को वापस भारत लेकर आते हैं जो कि भारत पाकिस्तान के बंटवारे में बाद पाकिस्तान में मिलने गई सकीना को धोखे से पाकिस्तान में रख लिया और सकीना का अब्बू वापस आने नहीं दिया। गदर 2 में  लंबे इंतजार के बाद सनी देओल खुद पाकिस्तान जाकर उसको वापस ले आते हैं ।  खास बात यह भी है कि गदर 2  रिलीज होते ही पाकिस्ता में  सालो पुराना खोफ वापस और गहरा होता दिख रहा हैं।  

Tanuja

Advertising