''इटली के अगले पीएम होंगे राहुल गांधी'', यूजर्स ने किए फनी कमेंट्स

Monday, Mar 05, 2018 - 01:05 PM (IST)

नेशनल डेस्कः इटली में रविवार को हुए चुनाव में इतालवी जनता ने मतदान किया। वहीं इटली में हो रहे चुनाव को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल में इन दिनों इटली में अपनी नानी के घर छुट्टियां मनाने गए हुए हैं। दिल्ली भाजपा के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर राहुल की फोटो शेयर की और साथ में कमेंट किया-“अगला प्रधानमंत्री... इटली का”।

 

उन्होंने इसके लिए कांग्रेस को बधाई भी दी। सिरसा के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने कमेंट किए हैं। किसी ने लिखा कि हे प्रभु वो दिन इस देश का कभी न आए वरना इकट्ठे पूरे देश को बेच के कांग्रेसी पिद्दी अपने मालिक के साथ इटली शिफ्ट हो जाएंगे। तो वहीं किसी ने लिका कि आप इटली वालों की बेइज्जती कर रहे हैं, इटलीवालों को एक समझदार पीएम की जरूरत है, इनकी नहीं।
 

बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी पूर्वोत्तर राज्यों में मिली जीत  के बाद राहुल पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि मुझे  व्हॉट्सएप पर मैसेज आया है कि इटली में चुनाव है। उल्लखेनीय है कि तीन पूर्वोत्तर राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राहुल का कोई बयान नहीं आया। कांग्रेस को नागालैंड और त्रिपुरा में करारी हार का सामना करना पड़ा है।

कांग्रेस को दोनों राज्यों में एक भी सीट नहीं मिली है। कांग्रेस की तरफ से हार पर कोई प्रतिक्रिया नहीं जारी की गई है क्योंकि राहुल इटली में हैं। वहीं राहुल के इटली दौरे पर कांग्रेस ने कहा कि नहीं मालूम कि वे कब लौटेंगे लेकिन यह उनका निजी मसला है।

 

 

Advertising