ऐसा क्‍या गुनाह किया कि लुट गए तेरी मुहब्‍बत में...रिक्शा पर ओला स्कूटर लाद शख्स ने शोरूम के सामने गाया गाना

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 12:31 PM (IST)

ऑटो डेस्क. बड़ी उम्मीदों से कोई नामी कंपनी का प्रोडक्ट खरीदने पर और अगर वो सही से काम न करे, तो दिल को बहुत तकलीफ होती है। कुछ लोग कंपनी से शिकायत करते हैं और अगर समस्या का समाधान नहीं होता, तो इसे किस्‍मत मानकर चुपचाप बैठ जाते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपनी समस्या का समाधान भले ही न पा सकें, लेकिन कंपनी की खूब लानत-मलानत कर देते हैं।

PunjabKesari

ऐसा ही एक वीडियो 'एक्‍स' पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक आदमी ओला कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को रिक्शे पर लादकर कंपनी के शोरूम के बाहर 'सैड सॉन्‍ग' गा रहा है। इसके माध्यम से वह अपनी समस्या और निराशा को दुनिया के सामने ला रहा है। लोग भी इस घटना पर ध्यान दे रहे हैं और ओला के मालिक भावेश अग्रवाल को ट्विटर पर टैग करके कंपनी की कमियों के बारे में बता रहे हैं।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ओला शोरूम के सामने एक रिक्‍शे पर ओला स्‍कूटर हैंडिल में माला पहने हुआ है। साथ में एक शख्‍स माइक लेकर गाना गा रहा है- तड़प-तड़प के इस दिल से आह निकलती रही, मुझे सजा दी ओला ने…ऐसा क्‍या गुनाह किया कि लुट गए हम ओला की मुहब्‍बत में..

क्‍या है पूरा मामला

रिक्शे पर स्कूटर लादकर ओला शोरूम के सामने गाना गाने वाले शख्स का नाम सागर सिंह है। उन्होंने कुछ समय पहले ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा था, लेकिन स्कूटर कभी ठीक से चला ही नहीं। कभी कोई खराबी होती तो कभी कुछ और। ओला ने उनकी समस्या का कोई समाधान या आफ्टर-सेल सर्विस भी नहीं दी। परेशान होकर सागर ने स्कूटर को रिक्शे पर लादकर शोरूम के सामने लाया और गाकर लोगों को अपनी परेशानियों के बारे में बताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News