नीतीश का पलटवार, सत्ता से हाथ धो बैठने का दुख लालू के बयानों से साफ झलकता है

punjabkesari.in Tuesday, Nov 07, 2017 - 12:44 PM (IST)

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और पार्टी द्वारा उन पर किए गए जुबानी हमलों का करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग निम्नस्तरीय बात कर रहे हैं वह परेशान और बावले लोग हैं। सत्ता से हाथ धो बैठने का दुख लालू के बयानों से साफ झलकता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लालू और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ जब से कार्रवाई शुरु हुई है तब से वह बावलों की तरह व्यवहार कर रहे हैं। यह बात उनके द्वारा दिए जा रहे बयानों से साफ झलक रही है। 

नीतीश ने लालू द्वारा राजगीर में समाधि बनने की बात पर तंज कसते हुए कहा कि राजगीर में समाधि बनना मेरे लिए खुशकिस्मती की बात होगी। उन्होंने कहा कि चाहे किसी और भावना से ही सही लालू यादव के मुंह से बड़ी अच्छी बात निकल गई है।

जदयू-राजद में निम्नस्तरीय आरोप-प्रत्यारोप पर मुख्यमंत्री ने कहा, "मैंने अपने 43 वर्षों के राजनैतिक जीवन में कभी कोई घटिया बातचीत नहीं की है। कभी किसी पर आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है। मैं उतने घटिया स्तर पर खुद को नहीं ले जा सकता, वह मेरा स्तर नहीं है। मैंने अपने प्रवक्ताओं को भी कह दिया है कि मुझसे संबंधित कोई भी घटिया बात करे तो उसका जवाब नहीं दें।’’   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News