एक पल में बिखर गया पूरा परिवार... भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 12:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के इटावा में एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इटावा के थाना इकदिल क्षेत्र में नेशनल हाईवे 19 पर सुबह 7:00 बजे हुआ। घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

हादसा तब हुआ जब दिल्ली से हमीरपुर के महोबा जा रही एक अर्टिगा कार, आगरा-कानपुर हाइवे पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार सात लोगों में से चार की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के समय ड्राइवर को नींद आने की वजह से कार ने नियंत्रण खो दिया और ट्रक से जा टकराई।
PunjabKesari
मृतकों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल हैं, जबकि घायलों में एक महिला और दो बच्चे हैं। गंभीर रूप से घायल महिला और बच्ची को इटावा जिला अस्पताल से सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। घायलों में से एक बच्चा, जिसका नाम जितेंद्र है, उसने बताया कि वे सभी अपने ननिहाल जा रहे थे और हादसे में उनका आधा परिवार खत्म हो गया।
PunjabKesari
हादसा इतना गंभीर था कि बचाव दल को कार के हिस्सों को काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने शवों को मोर्चरी तक पहुंचाया और मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई है। अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. श्याम चौधरी ने बताया कि घायलों की स्थिति गंभीर है और उनका इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News