कोलकाता में चार अलग-अलग जगहों पर लगी आग

Tuesday, Jun 28, 2016 - 12:52 AM (IST)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के चार अलग अलग इलाकों में आज आग लगने की घटना सामने आई जिसमें से दक्षिण कोलकाता के गोलपार्क क्षेत्र के पास अलीबाबा रेस्त्रां में आग लगने से दो लोग झुलस गए। दमकल विभाग के मुताबिक आग लगने की जानकारी करीब सवा ग्यारह बजे मिली जिसके बाद चार दमकल की चार वाहनों में मौके पर भेजा गया। कई घंटो की मेहनत के बाद ही किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका।   
 
इस घटना में रेस्त्रां के मालिक राजेश चौरसिया और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है। आग लगने की एक अन्य दुर्घटना दक्षिण कोलकाता के भवानीपुर इलाके में कोलकाता पुलिस अस्पताल के गोदाम में घटी जहां दमकल विभाग के पांच वाहनों ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू में किया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।   आग लगने की तीसरी घटना पार्क सर्कस इलाके में एक कार सर्विसिंग सेंटर की है जहां दमकल की सात वाहनों ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू में किया। 
 
इस घटना में भी किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। शहर के मेट्रोपोलिटन इलाके के ईएम बाईपास के पास एक अन्य रेस्तरां में भी आग लगने की घटना घटी जिस पर काबू करने की कोशिश दमकलकर्मी कर रहे है। पुलिस और अग्निशमन विभाग ने आग लगने के सही कारणों का पता लगाने के लिए सभी मामलों की जांच शुरू कर दी है। 
Advertising