शादी के चार दिन बाद दुल्हन प्रेमी संग फरार, जानिए पूरा मामला

Saturday, Sep 21, 2019 - 04:26 AM (IST)

नई दिल्ली/गोकुल पुरी : शादी से एक महीने पहले एक फोटोग्राफर से दुल्हन को प्यार हो गया। वही फोटोग्राफर शादी के दिन फोटो खींचने आया। दोनों ने फेरों के बाद साथ भागने का प्लान बनाया था लेकिन भाग नहीं सके। प्रेमिका विदा होकर ससुराल चली गई। लेकिन युवती पगफेरे पर जब अपने घर आई तो वह प्रेमी के साथ फरार हो गई। अब पति ने अदालत में अर्जी देकर तलाक की मंजूरी मांगी है। 

युवती ने दूल्हे से संबंध बनाने से कर दिया इंकार
युवती ने सुहागरात पर दूल्हे से संबंध बनाने के लिए यह कह कर इंकार कर दिया कि वह अभी इसके लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं है। युवती ने पति से कहा कि उसे कम से कम छह माह का समय चाहिए। पति ने युवती की मां से बात की। लेकिन युवती अपनी मां के समझाने पर भी नहीं मानी। चार दिन बाद ही वह पगफेरे के लिए अपने खजूरी स्थित घर आ गई। जहां से वह अपने फोटोग्राफर प्रेमी के साथ फरार हो गई। 

परिजनों ने कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट
जब युवती के घर से जाने का पता लगा तो मायके वालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। युवती शादी के गहने भी साथ ले गई है। उसी शाम युवती ने अपने परिजनों को फोन कर बताया कि वह अपनी एक दोस्त के घर है। बाद में पता चला कि वह शादी में आए फोटोग्राफर के साथ चली गई है। 

युवती के पति ने पुलिस को दी शिकायत
अधिवक्ता अरुण कुमार शर्मा ने बताया कि गंगा विहार निवासी पति ने पत्नी के खिलाफ गोकलपुर थाने में शिकायत दी है। शादी 27 जून 2019 को हुई थी। जब सुहागरात पर पत्नी ने संबंधों से इनकार किया और 6 महीने का समय मांगा तो उसे यह बात अजीब तो लगी, मगर उसने रजामंदी दे दी। चार दिन बाद 1 जुलाई को पगफेरे की रस्म हुई और पत्नी मायके गई तो वहीं से गायब हो गई। बाद में पति को जानकारी मिली कि उसके शादी से पहले से उस फोटोग्राफर से प्रेम संबंध थे।

Pardeep

Advertising