ओड़िशा में खाकी हुई शर्मसार, चार पुलिसवालों ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

12/3/2019 5:13:41 AM

पुरीः जब रक्षक ही भक्षक बन जाए, तो देश की बेटियां न्याय मांगने किसके पास जाएं। अभी हैदराबाद गैंगरेप की घटना को लेकर लोगों का आक्रोश शांत नहीं हुआ है कि ओडिशा के पुरी में कथित रूप से चार पुलिसकर्मियों द्वारा पुलिस क्वार्टर में सोमवार की शाम नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी जितेन्द्र कुमार सेठी को हिरासत में ले लिया है और तीन अन्य की तलाश कर रही है। पुलिस ने पीड़तिा का बयान दर्ज कर लिया है।
PunjabKesari
पीड़िता के बयान के अनुसार कुंभारपाड़ा पुलिस स्टेशन के साथ वह नीमापारा बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी। उस समय सादे कपड़े में कार में आये आरोपी जितेन्द्र कुमार सेठी और तीन अन्य ने उसे लिफ्ट की पेशकश की थी। जितेन्द्र कुमार सेठी के उसे परिचय पत्र दिखाने के बाद वह कार में बैठ गयी।
PunjabKesari
जितेन्द्र और उसके सहयोगी उसे पुलिस क्वार्टर में ले आए और चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और कमरे मे बंद कर भाग गये। एक राहगीर के दरवाजा खोलने के बाद पीड़िता जितेन्द्र का बटुआ लेकर कुंभारपाड़ा पुलिस स्टेशन पहुंच गयी। पुरी के पुलिस अधीक्षक उमाशंकर दास ने पीड़िता का बयान लिया।
PunjabKesari
उन्होंने कुम्हारपारा पुलिस स्टेशन के आईआईसी, कुलमणि के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाकर तीनों पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की। जिसके बाद जितेन्द्र कुमार को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने घटना के लिये इस्तेमाल की गयी कार को जब्त कर लिया है। जितेन्द्र को निलंबित कर दिया गया है।


Yaspal

Related News