तेज रफ्तार का कहर: फॉर्च्यूनर ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, 100 मीटर तक स्कूटी सवार को घसीटा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2022 - 01:40 PM (IST)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर नशे और रफ्तार का कहर देखने को मिला। ताजा मामला करोलबाग के पदम सिंह रोड का है जहां शराब के नशे में चूर रईसजादों ने अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी से कई गाड़ियों को टक्कर मार दी जिसकी CCTV फुटेज भी सामने आई है। फुटेज में साफ़ देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार कार, स्कूटी सवार को कई मीटर दूर घसीट कर ले गई। मौके से गाड़ी में से शराब की बोतलें भी मिली हैं। वहीं स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल है जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

जानकारी के मुताबिक करोलबाग के पदम सिंह रोड पर शाम को करीब 8 बजे के आसपास एक फॉर्च्यूनर गाड़ी जिसमें 2 लोग सवार थे, शराब के नशे में इतने चूर थे कि अपनी तेज रफ्तार गाड़ी से पहले स्कूटी को घसीटते हुए 100 मीटर तक ले गए और कई गाड़ियों को भी टक्कर मारी। चश्मदीदों के मुताबिक गाड़ी के अंदर 2 लोग बैठे हुए थे जो शराब के नशे में चूर थे और गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी और उन्होंने पहले स्कूटी सवार को टक्कर मारी उसके बाद अन्य गाड़ी को टक्कर मारते हुए करीब स्कूटी को 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गए।

 

पुलिस ने चालक को मौके से गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान सुधीर जैन के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि जैन भाजपा से जुड़ा हुआ है। अधिकारी ने कहा कि जैन को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था ताकि पता लगाया जा सके कि हादसे के वक्त क्या वह शराब के नशे में था। वहीं दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने जैन के उनकी पार्टी के सदस्य होने से इनकार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News