जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र ने छोड़ी बीजेपी, 'कहा कमल का फूल, मेरी भूल'

Saturday, Sep 22, 2018 - 08:32 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह और बाड़मेर की शिव विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक कर्नल मानवेंद्र सिंह पचपदरा में आयोजित स्वाभिमान रैली में बीजेपी छोड़ने की घोषणा की। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इतने साल तक धैर्य रखा। मेरी वजह से समर्थकों को परेशान किया गया। पीएम को भी बताया, जब फैसला लेने वाले चूक करें, तो धैर्य टूटता है और आज वो सीमा खत्म हुई।



मानवेंद्र सिंह ने रैली में ‘कमल का फूल, मेरी भूल’ कहते हुए जनसभा में आए लोगों से राय मांगी। इस पर वहां मौजूद लोगों ने बीजेपी छोड़ने के नारे लगाए। सिंह ने भावुक होते हुए कहा कि 2014 में दिन में 12 बजे पीएम नरेंद्र मोदी का फोन आया था। उन्होंने कहा कि जसवंत सिंह का टिकट मैंने नहीं काटा। जयपुर के एक और दिल्ली के दो नेताओं ने काटा है।



सरकार पर निशाना साधते हुए मानवेंद्र सिंह ने कहा कि इस सभा की चिंगारी को जलाए रखना हर स्वाभिमानी का काम है। स्वाभिमान की यह लड़ाई पूरे प्रदेश में चलेगी। इसकी गूंज प्रदेश से केंद्र तक पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि आज अपने धैर्य की सीमा समाप्त हो गई है। तूफान पचपदरा से शुरू हुआ है और यह जयपुर तक पहुंचेगा। मेरे सभी स्वाभिमानियों का फैसला मेरे सर आंखों पर रहेगा।

Yaspal

Advertising