जब पूर्व रेलमंत्री ने मीडिया बुलाकर दिखाया रेलवे का का खराब खाना

Sunday, Oct 01, 2017 - 07:49 PM (IST)

नई दिल्लीः पूर्व रेलमंत्री और टीएमसी नेता दिनेश त्रिवेदी ने प्रीमियम कहे जाने वाले ट्रेनों में परोसे जाने वाले खराब खाने की पोल खोली है। त्रिवेदी शनिवार को शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली पहुंचे। यहां पहुंच कर उन्होंने मीडिया को बुलाकर ट्रेन में दिया गया गंदा पानी और लेमन जूस दिखाया।

इस दौरान दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि देखिए जब मैंने जूस खोला तो अंदर क्या देखा’ यह कहकर उन्होंने जूस के बेस में जमी गंदगी दिखाई। त्रिवेदी ने कहा कि एक ओर लगातार किराया बढ़ाया जा रहा और पीने के लिए साफ पानी तक नहीं है। बीजेपी की केंद्र सरकार की निंदा करते हुए कहा कि लोगों को रेलवे की खराब सुविधाओं के खिलाफ विरोध करना चाहिए या वे इसे झेले।

उन्होंने कहा कि सरकार फ्रेशका का कॉन्ट्रेक्ट रद्द करे। उन्होंने कहा कि हम भी इसके लिए जिम्मेदार हैं जो इसके खिलाफ विरोध नहीं कर रहे हैं। हमें ट्वीट कर और मीडिया के जरिए रेलवे को यह बताएं कि किस तरह का घटिया खाना कैटरिंग कंपनियां परोस रही हैं।

इस दौरान उन्होंने कहा क इससे पहले कैग की रिपोर्ट में भी रेलवे के खराब खाने का जिक्र किया गया है। एेसे में सरकार प्राथमिक होनी चाहिए कि जनता को मिलने वाले खाने की क्वालिटी को बेहतर बनाए।

Advertising